IPL Live Cricket Score, MI vs RCB लाइव क्रिकेट स्कोर: प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार रखने उतरेंगी मुंबई और बैंगलोर

IPL 2018 Live Cricket Score : आईपीएल लाइव क्रिकेट स्कोर, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर वस मुंबई इंडियंस - Royal Challengers Bangalore vs Mumbai Indians t20 Live Score | Live Cricket Scorecard, Updates and Commentary

लगातार हार से बेज़ार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस की टीमें आज इंडियन प्रीमियर लीग मैच में आमने सामने होंगी और दोनों का लक्ष्य इस मैच में जीत दर्ज करके प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बरकरार रखना होगा.

चेन्नई सुपरकिंग्स को पुणे में पराजित करने के बाद मुंबई इंडियंस की टीम बढ़े मनोबल के साथ आरसीबी का सामना करेगी जिसकी बल्लेबाज़ी लाइनअप काफी मज़बूत है. आरसीबी को चेन्नई और कोलकाता नाइटराइडर्स से लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है जिससे उसका आत्मविश्वास हालांकि डिगा हुआ है. अब उसके लिए स्थिति जटिल बन गयी है और ऐसे में विराट कोहली की टीम कोई कसर नहीं छोड़ेगी.

अब तक असल में दोनों टीमों का सफर एक जैसा रहा है. मुंबई और आरसीबी दोनों ही सात मैचों में एक-एक जीत दर्ज कर पायी है लेकिन रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम बेहतर रन रेट के आधार पर छठे स्थान पर है. स्थिति यह है कि आज जो भी टीम हारेगी उसके लिए प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल हो जाएगा.

मुंबई वानखेड़े स्टेडियम में आरसीबी के खिलाफ खेले गये अपने मैच से प्रेरणा लेना चाहेगा जिसमें उसने 46 रन से जीत दर्ज की थी. तब रोहित शर्मा और इविन लुईस ने अर्धशतक जमाये थे.

यहां देखें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम मुंबई इंडियंस का लाइव स्कोर कवरेज


from Latest News क्रिकेट News18 हिंदी https://ift.tt/2jjmQm8
Previous
Next Post »

1 comments:

Click here for comments
April 30, 2018 at 12:47 PM ×

Rana

Congrats bro Asis Pattanayak you got PERTAMAX...! hehehehe...
Reply
avatar